Hindi sex storiesअधूरी प्सास (Adhooree pyaas) Part 5

Hindi sex stories अधूरी प्सास (Adhooree pyaas) Part 5

Hindi sex storiesअधूरी प्सास (Adhooree pyaas) Part 5
copyright given to owner

चुत की प्यास से बड़ी प्यास होती है लंड की प्यास, जो श्रेया जैसी लड़की अच्छे से समझती थी । 4 हफ्तों में 4 अलग-अलग लड़कों को चुत देने का बाद अब उसे चुदने का चसका लग चुका था और इसीलिए अब वह रुकना नहीं चाहती थी, वो बस इतना ही चाहती थी कि उसे वो झटके मिले, वो लंड मिले जिसे अगर वो याद भी करे तो उसकी चुत गीली हो जाए । वो अगर लेटी भी है तो भी सोचकर मुठ मार ले । लड़के उसके लिए अब सिर्फ खिलौने थे, जिस खिलौने से मन भर गया, उसे वह फेंक देती थी ।

लड़कों को भी बस यही चाहिए था और श्रेया का ऑफिस जिस बिल्डिंग में था, उस पूरी बिल्डिंग में अब श्रेया के चर्चे थे, हर कोई उसकी चुत मारना चाहता था, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं होती थी, कोई शर्माता था और कोई श्रेया को पसंद नहीं आता था लेकिन उसके नाम की मुठ्ठी अब पूरा ऑफिस मार रहा था क्योंकि पूरे ऑफिस के पास श्रेया की नंगी तस्वीरें थी जो उसने सेक्स चैट के वक्त लड़कों को भेजी थी ।

श्रेया भी यह जानती थी कि वो जिस लड़के पर हाथ रखेगी वो उसकी चुत मार लेगा लेकिन वह उसे पसंद करती थी जो उसकी तरफ देखता नहीं था, उसे ऐसे लड़के पसंद आने लगे थे जो उससे नफरत करते थे या उसे भाव नहीं देते थे । श्रेया को उन लड़कों का एटिट्यूड पसंद आता था और उसके दिमाग में यह बात थी कि चोदने में ऐसे लड़कों का कोई जवाब नहीं, ये मुजे ऐसे चोदेंगे जैसे पहले किसी ने नहीं चोदा होगा । श्रेया ऑफिस के ऐसे लड़कों को याद करके अक्सर मुठ मारा करती थी और चुत गीली करके निकलने वाले पानी को उनके नाम करती थी । ऐसा ही एक लड़का था – हिमांशू ।

हिमांशू श्रेया को भाव इसलिए नहीं देता था क्योंकि वह 6 साल से रिलेशन में था और अपनी गलफ्रेंड से बेपनाह प्यार करता था लेकिन श्रेया को इससे कुछ लेना-देना नहीं था, वो बस ये जानती थी कि कोई लड़का कितना भी किसी से प्यार कर ले, लेकिन जिस दिन वो अपने चूचों के दर्शन उसे करवा देगी, वो उस दिन से उसके पीछे आ जाएगा । श्रेया ने एक प्लैन बनाया ।

उसने व्हाट्सएप पर हिमांसू को अपनी हॉट तस्वीरें भेज दी । हिमांशू ने जैसे ही फोटो देखी, तुरंत श्रेया ने कहा कि वह माफी चाहती है, यह फोटो गलती से भेज दी, दरअसल वो ये फोटो अपने बॉयफ्रेंड को भेज रही थी । हिमांशू ने कहा – इट्स ओके श्रेया, लेकिन इतने में श्रेया का निशाना ठीक लगा । हिमांशू ने जब श्रेया की अधनंगी तस्वीरें देखी तो उसके अंदर श्रेया को लेकर हवस जाग उठी क्योंकि उसकी गलफ्रेंड के न तो चूचे इतने बड़े थे और न ही हिमांशू ने अभी तक सेक्स किया था । हिमांशू ने श्रेया को लिख कर जवाब भेजा – वैसे काफी हॉट हो । Hindi sex stories

श्रेया ने जैसे ही यह पढ़ा, वह समझ गई कि अब हिमांशु उसे चोदेगा । उसने हिमांशु को इशारा देते हुए पूछा – सच, ऐसा है क्या ?

हिमांशु – अरे..मैं झूठ क्यों बोलूंगा, तुम बहुत हॉट हो ।

श्रेया – हॉट की की डेफिनेशन है ?

हिमांशु – जिसे देखकर उसके साथ करने का मन करे

श्रेया ने कहा – तो कब कर रहे हो य़

हिमांशु हैरान था कि मछली खुद तालाब में फँस रही है लेकिन उसे क्या मतलब, उसे चुत मिल जाएगी ।

उसने कहा – कभी चूत मरवाई है ?

श्रेया – क्यों जज कर रहे हो क्या  ?

हिमांशु – नहीं, बस पूछ रहा हूं, बताओ

श्रेया – हाँ, मज़ा आता है, करोगे तुम भी ?

हिमांशु – हाँ लेकिन मैं हार्ड सेक्स करता हूं, लड़की को रुला देता हूं, चीखें निकल जाती है लड़की की ।

श्रेया – ऐसा है क्या, मेरी चीखें निकाल के दिखाओ ।

हिमांशु – ठीक है, कल ऑफिस खत्म होने के बाद मीटिंग रुम में आ जाना । ओके, गुड नाइट

श्रेया – ओके ।

अगले दिन ऑफिस में श्रेया और हिमांशु मिले, ऑफिस खत्म हुआ और हिमांशु ने ज़रुरी मीटिंग के नाम से एक घंटे के लिए मीटिंग रुम बुक कर लिया । कुछ देर के बाद श्रेया वहां आई । हिमांशु ने श्रेया को वाइन पिलाई और उसके बाद उसके चूचों में वाइन गिरा दी । जैसे ही वाइन गिरी श्रेया अपने टॉप को झाडऩे लगी कि हिमांशु आया और श्रेया की गर्दन पर चूमने लगा, चाटने लगा ।

Also Read : अधूरी प्यास Part 4 (sex stories)

धीरे-धीरे वह श्रेया के पीछे आ गया और उसे दबोच लिया । इसके बाद श्रेया के टाइट चूचों को दबाने लगा । जैसे-जैसे चूचे दब रहे थे श्रेया की चुत गरम और हिमांशु का लंड गीला होने लगा था । तभी श्रेया को मीटिंग टेबल पर उठाकर रख दिया और उसकी चुत में उंगली दे दी और अब उंगली करने लगा । श्रेया समझ गई थी कि हिमांशु फोरप्ले में विश्वास न करके हार्ड सैक्स करने में भरोसा करता है और अगर यह मुझे चोदेगा तो लगातार और ज़ोर-जोर से चोदेगा ।

वही हुआ, हिमांशु ने श्रेया की चुत में लंड डाला और ज़ोर-जोर से झटके देने लगा । श्रेया आयययय……आ……आय…….आवाज़ कर रही थी, हिमांशु ने श्रेया का मुंह बंद कर दिया क्योंकि वो जानता था कि श्रेया भी बहुत इन्जॉय कर रही थी, बस दर्द थोड़ा ज़्यादा हो रहा है । उसने चोदने के मामले में कभी भी समझौता नहीं किया जब श्रेया की चीखें निकलती थी तो हिमांसु थोड़ा धीरे हो जाता लेकिन चोद लगातार रहा था । हिमांशु ने श्रेया को चोदने में बहुत ताकत लगाई और इसी वजह से वह पसीना-पसीना हो गया । श्रेया को भी थकावट हो चुकी थी, दर्द भी हो रहा था लेकिन इसी दर्द के लिए वह हिमांशु के पास आयी थी । Hindi sex stories