Beta Aashiq Baap Ayyash

0
Beta Aashiq Baap Ayyash
Beta Aashiq Baap Ayyash

Beta Aashiq Baap Ayyash दोस्तों, उल्लू एप ने एक बार फिर अपने दर्शकों की बेचैनी बढ़ा दी है और इस बार पहले से कहीं ज़्यादा बोल्ड और हॉट एपिसोड के साथ । उल्लू की पलंगतोड़ सीरीज़ में एक नईं चटपटी, मज़ेदार और तापमान बढ़ा देने वाली सीरीज़ जुड़ गई है,

जिसका नाम है – बेटा आशिक, बाप अय्याश ।

बेहद ही हॉट और गरमी बढ़ा देने वाली ये सीरीज़ 4 मार्च को ही उल्लू की ऐप पर आ गई है और लोगों के बीच बहुत पसंद की जा रही है । 

Beta Aashiq Baap Ayyash क्या है खास ?

एक अमीरज़ादा बाप, जिसके पास दौलत तो बहुत है लेकिन अपनी इच्छा पूरी करने के लिए उसे एक कली की तलाश है, वहीं उसके बेटे की गलफ्रैंड बहुत हसीन और बेचैन है । अपने बॉयफ्रैंड के बाप और उसकी दौलत देखकर वो मचल जाती है और फिर बुझती है हवस की आग । बाप अपना पूरा तजुर्बा लगा देता है जिससे लड़की को वो महसूस होता है जो उसने पहले कभी महसूस नहीं किया था और वो अपने बॉयफ्रेंड के बाप की दीवानी हो जाती है । 

क्यों देखें ?

अगर आपको बोल्ड सीन के साथ आकर्षक और हसीन रोमांस देखना है तो ये सीरीज़ आपके लिए परफेक्ट है । मज़ेदार और मनोहर कहानी के साथ रोमांस, हवस, पैसा, धोखा और फरेब, यहां आपको सब देखने को मिलेगा । इसके अलावा कुछ सीन इतने बोल्ड हैं जो आपके पसीने छुड़ा सकते हैं क्योंकि हीरोइन एकदम नईं और ताज़ा है, और एक्सप्रैशन पर बहुत अच्छा काम किया है । अगर आप रोमांटिक सीरीज़ देखने के फैन हैं तो पलंगतोड़ की ये सीरीज़ सिर्फ आपके लिए है ।

कौन है कलाकार ?

1. अदिति कोहली Aaditi Kohli

दोस्तों, अदिति कोहली पहले भी अपने बोल्ड सीन देने के लिए ही जानी जाती हैं । इससे पहले ये कईं बार बोल्ड और भड़कीले सीन दे चुकी हैं, जिन्हें देखकर अच्छों अच्छों का पसीना निकल आता है । अदिति कोहली अभी सिर्फ 27 साल की हैं और इसीलिए इस सीरीज़ में वो कॉेलेज गर्ल का किरदार निभा रही हैं । 

2. कंचन Kanchan

दोस्तों, ये वहीं कंचन हैं जो आज भारतीय बी-ग्रेड फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं । आज पूरे इंडिया में कंचन को उनकी अदाओं और उनके बोल्ड अंदाज़ के लिए पसंद किया जाता है । इस सीरीज़ में वो अदिति कोहली की माँ का किरदार निभा रहीं है । सोचिए जिस सीरीज़ में कंचन हो, वो सीरीज़ कितनी आकर्षक होगी ।

3. राज नयनी Raj Nayni

दोस्तों, राज नयनी टीवी की दुनिया का जाना माना नाम है । इन्होंने टीवी में कईं बड़े-बड़े डेली सोप किए हैं और अब ये उल्लू ऐप के लिए खास तौर पर ये सीरीज़ कर रहे हैं । 

यह भी पढ़े :- Bollywood top 5 Hot films

दोस्तों, ये सीरीज़ सारी हदें पार करने वाली है,

क्योंकि इसमें मुख्य भूमिका में दो बेहद ही बोल्ड और हसीन औरतें हैं और इन दोनों को लोग बहुत पसंद करते हैं । अभी तक इस सीरीज़ को 9 लाख लोग देख चुके हैं और अभी ये लगातार चल रही है ।

हम आपको कहानी नहीं बताएंगे,

क्योंकि अगर हमने आपको कहानी बता दी तो आपका मज़ा खराब हो जाएगा । आप कहानी से जुड़ नहीं पाएंगे और कहानी से जुड़कर ही आप कहानी के हॉट और बोल्ड सीन को एंजॉय कर पाएंगे । दोस्तों, ज़रूर देखें – आशिक बेटा, अय्याश बाप । 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें