Bollywood top 5 Hot films

2
Bollywood top 5 Hot films
Bollywood top 5 Hot films

Bollywood top 5 Hot films दोस्तों, बॉलिवुड शुरू से ही फिल्म देखने वाले दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है । बॉलिवुड आज एक बहुत बड़ी इंडस्ट्री है । आज पैसा, ग्लैमर और रिलेशनशिप पर ये पूरी तरह टिका हुआ है लेकिन हॉटनेस और बोल्डनेस का तड़का जबसे बॉलिवुड में आया, देखने वाले दर्शक भी बढ़े और फिल्मों की कमाई भी । इधर फिल्म में अभिनेता और अभिनेत्री ने कपड़े उतारे और उधर करोड़ों का बिज़नेस चल पड़ा और फिल्म सुपरहिट हो गई । इन्हीं फिल्मों के चलते कुछ फिल्में ऐसी आईं जिन्होंने बोल्डनेस और हॉटनेस की सारी सीमाएँ पार कर दीं ।

आज हम आपको बॉलीवुड की उन 5 फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनको अगर आज भी देख लो तो पसीने छूट जाएँ और मन में काम भावना पैदा हो जाए ।

Bollywood top 5 Hot films

1. मर्डर

दोस्तो, मर्डर से पहले भी कईं फिल्में आईं और बाद भी लेकिन मर्द और औरत के बीच में शारीरिक संबंध को इतनी गहराई से आज तक किसी निर्देशक ने नहीं दिखाया था । फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो प्यार, शरीर की भूख और अपने पति के साथ अपने संबंध से घिरी हुई है । मल्लिका शेरावत वो लड़की है जो अपने आज को अपने बीते कल की रंगरलियों जैसा बनाना चाहती है । वो चाहती है कि उसकी हर रात सुहागरात हो लेकिन उसका पति उससे कटा-कटा रहता है ।

ऐसा नहीं है कि उनके बीच में रिश्ता कायम नहीं हुआ लेकिन मल्लिका को वो फील नहीं आता जो उसे शादी से पहले उसके बॉयफ्रेंड यानि इमरान हाश्मी के साथ आता था और वो इसी फील के लिए न चाहते हुए भी इमरान हाश्मी के साथ फिर एक बार बिस्तर बांट देती है और फिर वही बार-बार होता है । प्यार और शरीर की भूख इतनी बढ़ जाती है कि मर्डर तक बात आ जाती है । दर्शक आज भी मर्डर के हर सीन को बार-बार देखना पसंद करते हैं । Bollywood top 5 Hot films

2. जूली

जूली भी हवस की आग में तप रही नेहा धूपिया की कहानी है । नेहा ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है जो जवानी में कदम रखने के साथ अपने शरीर की आग को भी ठंडा करना चाहती है । उसे प्यार भी चाहिए और प्यास भी । इस फिल्म में नेहा धूपिया ने बहुत बोल्ड सीन दिए हैं और उन सीन को देखकर आज भी लोग गरम हो जाते हैं और नेहा धूपिया को इस फिल्म में खास तौर पर फिल्माया गया था क्योंकि निर्देशक को एक ऐसी लड़की की तलाश थी जिसके चेहरे से प्यार आता हो और आंखों में हवस भरी शरारत । जूली अपनी जवानी के झूले में पूरी तरह झूल चुकी है और वो बस किसी भी तरह झूलना चाहती है ।

3. हेट स्टोरी

दोस्तों, हेट स्टोरी अकेली ऐसी फिल्म है जो बिना किसी बड़े फिल्म स्टार के बनी है लेकिन आज तक निर्देशक इस फिल्म से पैसा कमा रहे हैं क्योंकि आज भी लोग हेट स्टोरी के बोल्ड के दीवाने हैं । हेट स्टोरी प्यार, हवस और फिर धोखे की कहानी है । कंपनी के मालिक का बेटा कंपनी की नईं एंप्लॉई को देखकर उसके प्यार में गिर जाता है लेकिन वो सिर्फ उसके शरीर से प्यार करता है और जब एक बार उसकी आग ठंडी हो जाती है तो वो लड़की को छोड़ देता है ।

लड़की का बहुत बुरा हाल होता है लेकिन फिर उसके मन में जुनून पैदा होता है और वो कसम खाती है कि जब तक उसे बर्बाद नहीं कर देगी, चैन से नहीं बैठेगी । इसके बाद वो धीरे-धीरे तरक्की की सीढ़ी चढ़ना शुरू करती है और उसके लिए वो कईं लोगों के सामने अपना शरीर लुटा देती है और आखिर में उसका मकसद कामयाब हो जाता है । लेकिन इस बीच इतने बोल्ड और हॉट सीन हैं जिन्हें अगर आज भी देखा जाए तो तापमान डबल गरम हो जाता है ।

4. डर्टी पिक्टर

दोस्तों, विद्या बालन ने डर्टी पिक्चर के माध्यम से बोल्डनेस और हॉटनेस को नईं दिशा दे दी । उन्होंने इसमें मशहूर अभिनेत्री सिल्क स्मिता का किरदार निभाया और इसी वजह से फिल्म में बोल्डनेस के साथ-साथ हॉटनेस का जबरदस्त तड़का लगा हुआ है । विद्या बालन के चेहरे के हाव-भाव और गरमा-गरम सीन लोगों को अच्छी तरह याद है । एक कोठे में रहने वाली औरत सीधे टॉप फिल्मों की हीरोइन कैसे बनती है, यही दिखाया गया है लेकिन इस सफर में वो बहुत लोगों से टकराती है और अपनी बोल्डनेस की छाप छोड़ देती है । अगर आप गरमा-गरम सीन देखते हैं तो आंखें फटी की फीटी नज़र आती हैं ।

5. आस्था

दोस्तों, आस्था मशहूर अभिनेत्री रेखा की फिल्म है और ये आज भी ओमपुरी और रेखा के बीच बिस्तर पर दिए हॉट सीन की वजह से चर्चा में रहती है । ओमपुरी और रेखा के बीच बिस्तर और दूसरी जगह दिए गए सीन बहुत बोल्ड हैं और दोनों के बीच लाजवाब केमिस्ट्री दिखाई देती है । ओमपुरी और रेखा के बीच का वो एक सीन आज भी देखने वालों को दिल में घर करता है । पसीने और गरमी में लतपत रेखा जब अपने पुरूष साथी के साथ सीन देती है तो देखने वाले का तापमान अपने आप ऊपर जला जाता है ।

तो दोस्तों ये हैं वो 5 हॉट सुपरहिट फिल्में Bollywood top 5 Hot films जिनको अगर आज भी देख लिया जाए तो खुद पर काबू कर पाना मुश्किल हो जाता है और भावना जागृत हो जाती है ।

यह भी पढ़े :- Chawl house 2 review

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here