Chawl house 2 review

2
Chawl house 2 review
Chawl house 2 review

(Chawl house 2 review) चॉल हाउस 2 मूवी रिव्यू दोस्तो, उल्लू ऐप एक बार फिर आपका पारा बढ़ाने वाली है क्योंकि उल्लू ऐप की बोल्ड सीरीज़ चरमसुख अब नए अवतार में पेश हो गई है और इस अवतार का नाम है चॉल हाउस 2.

दो दिलों की बेकरारी और जवानी की आग किस तरह भाभी और देवर के बीच के रिश्ते को गरमी से भर देती है, यही इस सीरीज़ का नयापन है । ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और देखने वालों को बहुत पसंद आ रहा है । उल्लू ऐप आज घर-घर में और हर फोन में मौजूद है और उल्लू ऐप को चाहने वाले भी कम नहीं है इसलिए उल्लू ऐप पर रिलीज़ होने वाली हर सीरीज़ सुपरहिट होती है ।

Chawl house 2 review क्या है कहानी ?

बड़ा भाई अपनी सुंदर और हसीन बीवी के साथ चॉल में अपने छोटे भाई के पास आ जाता है और हंसी खुशी रहने लगता है लेकिन वो नहीं जानता कि उसकी बीवी और उसके छोटे भाई से जवानी संभाली नहीं जा रही । उसे खबर तक नहीं है कि उसके पीछे हवस की चिंगारी जल रही है और इस चिंगारी ने आग पकड़ ली है । बड़े भाई की बीवी बेताब है और छोटा भाई बेचैन ।

अपनी अपनी आग बुझाने के लिए दोनों मजबूर हैं और रिश्ते नाते की सब हदों को भूलकर दोनों बस एक दूसरे की ज़रूरत बन रहे हैं । कभी घर के अंदर तो कभी घर के बाहर, कभी नहर में तो कभी घटिया पर, हर तरफ बस रोमांस । जब सब हदें पार होने लगती हैं तो बड़े भाई को भनक लग जाती है और उसके बाद क्या ट्वीस्ट आता है ये देखने वाली बात है ।

कौन हैं कलाकार ?

1. स्नेहा पॉल

2. दक्शित कुमार

3. ज्योत्सना त्रिवेदी 

दोस्तों, स्नेहा पॉल ने पहले भी अपने बोल्ड सीन देकर दर्शकों के पसीने छुडाएँ हैं और आज हर जवान युवा स्नेहा का दिवाना है और इसी के चलते उन्हें सुपहिट चरमसुख सीरीज़ में कास्ट किया गया है । स्नेहा पॉल हॉट सीन देने में किसी से कम नहीं है और बहुत कॉन्फिडेंट भी नज़र आती है । इसलिए आज उनकी पॉपुलेरिटी बहुत ज़्यादा है और वही इस सीरीज़ का केंद्र बिंदु है । उनपर ही पूरी तरह फोकस किया गया है ।

क्यों देखें ?

अगर आप हॉट और तड़का मसाला सीरीज़ देखने के शौकिन हैं तो चॉल हाउस 2 सिर्फ आपके लिए है । इस सीरीज़ में आपको सब कुछ मिलेगा । इमोशन, हॉटनेस, बेताबी, बेसब्री, शरारत भरी निगाहे, नखरे, इशारे, गरम आहें और सिसकती आवाज़ । उल्लू ऐप पुरूष और महिला के बीच के संबंध को बहुत ही बोल्ड तरीके से दर्शकों के सामने रखता आ रहा है और यही वजह है कि हर कोई उल्लू ऐप का दिवाना है । 

क्या है खास ?

दोस्तों स्नेहा पॉल और उनकी अदाएँ ही इस सीरीज का सबसे बड़ा आकर्षण हैं । आज स्नेहा के लाखों दीवाने हैं जो उन्हें सीरीज़ में देखने को बेताब हैं और उनका इंतज़ार करते रहते हैं । स्नेहा ने भी अभी तक बहुत शानदार काम किया है और अपने काम से ही अपनी पहचान बनाई है । Chawl house 2 review

देखने वाली बात ये है कि स्नेहा पॉल की अदाएं ही हैं जो देखने वाले को उनका दीवाना बना देती हैं और इस सीरीज में तो उन्होंने बोल्डपन की हद पार कर दी है और दर्शकों के पसीने छुटा दिए हैं, अगर आप स्नेहा पॉल का सबसे बोल्ड अवतार देखने के शौकीन हैं तो ये सीरीज़ आपके लिए है ।

दोस्तों, उल्लू ऐप की ये शानदार सीरीज़ इसी हफ्ते 25 फरवरी को रिलीज़ हो जाएगी, आप इसे उल्लू ऐप पर देख सकते हैं । इतना ही नहीं आप इसे डाउनलोड भी कर सकते हैं । 

2 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें