Chudai ki tadap aur sagai

सगाई और चुदाई (chudai) की तड़प

(chudai) शादी का रिश्ता बहुत पवित्र और जिम्मेदारी का रिश्ता होता है और हमारे समाज में इस रिश्ते को बहुत इज्जत से देखा जाता है । (Antarwasna) लेकिन जब हवस की आग तन-बदन में लगती है तो बहु हो या भाभी, सिर्फ चूत और चूचे दिखाई देते हैं और बिहार के पटना में कुछ ऐसा ही हुआ । (Fucking)हवस और जिस्म की आग ने् ऐसा मजबूर किया कि एक जोड़े ने सगाई से पहले और सगाई के बाद चुदाई की सारी हदें पार कर दी । (Sex)सेक्स की भूख ने दोनों के अंदर इतनी गर्मी पैदा कर दी कि दिन में 3 बार की चुदाई भी कम लगने लगी । मंजूल कुमार यूं तो 54 साल के थे लेकिन अपने आप का ऐसा ख्याल रखा था कि 30 के लगते थे ।

(Bhabhi ki chudai)चौड़ी छाती, कसा हुआ बदन और कद 6 फीट ।

सुबह शाम दौड़ लगाते थे और मौहल्ले के सभी मर्द उनकी मिसाल देते थे लेकिन वो नहीं जानते थे कि मंजूल की नीयत उनकी बीवी और बहु और बेटियों पर थी । मंजूल ने अपने-आप को कभी बूढ़ा लगने की ही नहीं दिया । जवाँ लोगों के साथ उठना-बैठना, जवाँ शौक करना और वैसे ही रंगीन मिज़ाज । (sex story in hindi)मंजूल अपनी पत्नी से दिन में एक बार सेक्स ज़रुर करते थे ।

Chudai
copyright given to rightfull owner

कभी किचन में लंड पर बैठाकर चोदते तो बाथरुम में सिंक के ऊपर रखकर झटके देते तो कभी बैडरूम में घोड़ी बनाकर चुदाई (chudai) करते थे । उनकी पत्नी को दर्द तो बहुत होता था लेकिन अपने पति के प्यार और उनकी मर्दानगी भी अच्छी लगती थी । मंजूल जवाँ होने की गोलियां और जोश बढ़ाने की आयुर्वेदिक दवाईयों का सेवन भी करते थे ।

(chudai) मंजुल ने मोहल्ले की भाभियों और कुछ जवान लड़कियों को चोदने के लिए टारगेट बनाकर रखा था

जिसमें से पड़ोसी की 47 वर्षीय बीवी भी थी जिसको वो अक्सर बाहर ले जाकर की चोदता था । मंजूल की उम्र जैसे-जैसे बढ़ रही थी मानो वो वैसे-वैसे जवान होते जा रहे थे । बढ़ती उम्र उनकी सेक्स की भूख को और बढ़ा रही थी । मंजूल का एक ही बेटा था रंजीत । रंजीत की उम्र भी 29 हो गई थी और मंजूल और उनकी बीवी एक अच्छी बहु ढूंढ रहे थे । बहु की तलाश खत्म हुई जब उनकी मुलाकर सिवान के अनूप महतो से हुई । अनूप महतो बिजली विभाग से रिटायर हुए थे और एक सरकारी कर्मचारी थे । उनकी दो बेटियाँ हैं – वैशाली और ममता । वैशाली की शादी पटना में ही एक दुकानदार से हुई और अब ममता के लिए वह एक अच्छा परिवार ढूंढ रहे थे ।

उनकी मुलाकात बिरादरी के एक आदमी ने मंजूल से करवाई और मंजूल की बहु की फोटो दिखाई । मंजूल को अपने बेटे के लिए लड़की पसंद आ गई और अपनी बीवी और बेटे को फोटो दिखाने के बाद वह ममता के घर उसे देखने गए । ममता बहुत सुंदर थी और अभी बी.ए की पढ़ाई कर रही थी । 6 महीने में पढ़ाई खत्म होने के बाद रिश्ता करने पर दोनों परिवारों ने रज़ामंदी कर दी और यह तय किया कि सगाई अभी कर लेते हैं शादी 6 महीने बाद मुहरत देखकर कर देंगे । रंजीत एक शरीफ लड़का था और अपने बाप से बिल्कुल उलट था ।

उसने आजतक कोई गर्लफ्रेंड नहीं बनाई थी और न ही किसी लड़की से बहुत अधिक अटेचमेंट रखी ।

सगाई तय होने के बाद से ममता इंतजार कर रही थी कि रंजीत उसे फोन करेगा और बातें शुरु होगी लेकिन रंजीत ने ऐसा कुछ नहीं किया क्योंकि उसे बातें करना नहीं आता था ।

ममता की एक ही पक्की सहेली थी – पूजा, जो शादीशुदा थी । ममता उससे ही अपने दिल की बात कहती थी ।

ममता ने पूजा को फोन मिलाया और कहा – यार, दिखने में तो ये अच्छा है लेकिन लगता है फट्टू है, सगाई तय हुए हफ्ता हो गया है और अभी तक हमारी बातें शुरु नहीं हुई हैं, ऐसे तो हम एक-दूसरे को जान ही नहीं पाएंगे ।

पूजा – लगता है तूझे ही कुछ करना पड़ेगा, क्योंकि अभी तक फोन न आने की दो वजह हैं, या तो वो तूझे पसंद नहीं करता और जबरदस्ती शादी कर रहा है या वो फट्टू है और लड़कियों से बातें करने में हिचकता है । देख, कुछ तो करना पड़ेगा और जल्दी कर, क्योंकि अगर कुछ भी गलत है तो सगाई से पहले निपटा ले, वरना तेरी लाइफ खराब हो जाएगी ।

ममता – हां यार, कुछ तो करना पड़ेगा ।

पूजा – तेरे सास-ससुर कैसे हैं ?

ममता – यार सास-ससुर तो मस्त हैं, उनको देखकर लगता ही नहीं कि वो रंजीत के माँ-बाप हैं, और ससुर जी तो क्या बताउं, बहुत हैंडसम हैं ।

जब घर आए तो सबकी नज़र उन्ही पर थी और मुझे लगा कि शायद वहीं दूल्हा हैं लेकिन जब रंजीत पीछे से आया तो तब लगा कि ये तो उसके बाप हैं ।

पूजा – कहीं रंजीत में कोई कमी तो नहीं, देख ले अगर उसमें कोई कमी निकली तो जिंदगीभर बिना चुदाई के रह जाएगी । मज़ा नहीं ले पाएगी, क्या होगा तेरा ?

ये सुनकर ममता डर गई और उसने घरवालों से फौरन रंजीत का नंबर मांग लिया और रंजीत को फोन किया।

रंजीत – हैलो, हां जी कौन ?

ममता – मैं ममता बोल रही हूं ।

रंजीत – ओ अच्छा, कैसी हैं आप ममता जी ?

ममता – ये जी जी क्या कर रहे हो यार, हमारी शादी होने वाली है, ममता कहो बस ।

रंजीत – हां, ओके ममता ।

ममता – कहीं मिले हम लोग, ताकि कुछ बात कर सकें ।

रंजीत – अभी तो ऑफिस में हूं, कैसे आऊं ।

ममता – यार हमारी शादी होने वाली है और आपके पास इसके लिए टाइम नहीं है ?

प्लीज यार, मिलो तो सही, एक-दूसरे को जाने बगैर तो बहूत मुश्किल हो जाएगा, मैं तो बहुत डर गई हूं ।

रंजीत – नहीं इसमें डरने की क्या बात है ।

ममता – नहीं यार, तुम मिलो बस ।

रंजीत – ठीक है, तुम्हारे घर के पास वाले पार्क में एक घंटे बाद मिलें ?

ममता – हां ठीक है ।

दोनों एक घंटे बाद पार्क में आ गए और साथ बैठकर बात करने लगे । ममता को रंजीत बहुत पसंद आया और ममता ने ये महसूस किया कि रंजीत एक शरीफ और अच्छा लड़का है, हाँ थोड़ा भोंदूं है पर अच्छा है ।

इसके बात रंजीत भी ममता की ओर आकर्षित होने लगा ।

sex chating
copyright given to rightful owner

ममता एक स्मार्ट लड़की थी और पहले रिलेशनशिप में रह चुकी थी, उसे पता था कि लड़़कों को कैसे पहचाना जाता है लेकिन रंजीत के लिए ये एकदम नया और पहला तजूरबा था । वो ममता से घंटों फोन पर बात करता और बातें और मुलाकातें जैसे-जैसे आगे बढ़ती गई, दोनों के बीच सेक्स संबंधी बातें भी होने लगी ।

ममता रंजीत को अपनी हॉट तस्वीरें भेजने लगी और रात-रात भर दोनों के बीच वीडियो कॉल होती जिसमें रंजीत और ममता कपड़े उतार कर बातें करते थे और दोनों अपनी रातें गरम करते हुए दोनों एक दूसरे के नाम की मुठ्ठी मारते थे ।

video call sex chatting
copyright given to rightful owner

धीरे-धीरे उनका प्यार हवस में बदल गया और दोनों अब एक दूसरे की हर रोज़ वीडियो देखकर मुठ्ठी मारते थे । लगभग एक महिने एक दूसरे से अच्छी तरह मिल लेने के बाद दोनों ने सगाई का इरादा कर लिया और सगाई हो गई । रंजीत ने कभी चुदाई नहीं की थी और ममता ने उसे इतना गरम कर दिया था कि वो अब उसे चोदे बिना मानने वाला नहीं था । सगाई (chudai) के अगले ही दिन रंजीत ने घर से थोड़ी दूर ओयो रुम किराए पर लिया और ममता को वहां बुला लिया । ममता की चूत भी कईं सालों से बिना चूदे पानी बहा रही थी और अब उसकी चूत को भी एक गरम लंड की तड़प थी । दोनों कमरे में आ गए और दोनों ने थोड़ी थोड़ी शराब पी ली ।

Chudai
copyright given to rightful owner

(chudai) शराब पीने के बाद रंजीत ने ममता की जांघ पर हाथ रखा और सहलाने लगा ।

रंजीत का हाथ धीरे-धीरे ममता की चूत में जा रहा था और थोड़ी देर बाद वो जींस के बाहर से ममता की चूत सहलाने लगा था । रंजीत जानता था कि अगर उसने ममता को एक बार गरम कर दिया तो उसे कुछ करने की ज़रुरत नहीं है, सब ममता ही करेगी । वो बस एक बार ममता की चूत गीली करना चाहता था । ममता भी धीरे-धीरे गरम हो रही थी । ममता ने रंजीत के होठों को अपने होठों से रगड़़ना शुरु कर दिया ।

Chudai
copyright given to rightful owner

चूम-चूम के रंजीत के होठों पर अपने होठों की निशानी छोड़ दी । रंजीत का लंड पहले ही टाइट हो चुका था और अब वो ममता की गीली चूत चूसना चाहता था ।

रंजीत ने अपने कपड़े उतार दिए और अपना गरम और सनसनाता लंड ममता के मुंह में दे दिया । मु……..मुं………..पक…..पक…..पक…….आह……..आह………आह…………आह…………………..

mamta ममता लंड ऐसे चूस रही थी जैसे लॉलीपॉप चूस रही हो । कभी लंट को चाट रही थी और कभी लंड को मुंह में लेकर रगड़ रही थी । थोड़ी देर में उसने ममता का टॉप उतार दिया और ममता के चूचों को ब्रा के ऊपर से चूसने लगा । ममता दीवानी सी हो गई ।

ममता की चूचों को रंजीत ऐसे दबा रहा था जैसे कोई आम को चूसने से पहले दबाता है ।

सैक्स की आग में दीवानी हो रही थी । रंजीत ने ममता की ब्रा का हुक पीछे से खोल दिया और ममता के निप्पल को अपने मुंह में लेकर चप…….चप…….चूसने लगा । ममता अब पागल हो गई और अब वो चूदना चाहती थी । ममता ने फौरन अपनी जींस उतार दी और रंजीत ममता की जांघों को चूसता हुआ उसकी चूत तक पहुच गया । रंजीत ने देखा तो ममता की चूत गीली हो चूकी थी ।

उसने अपना मुंह फौरन चूत में लगा दिया और चूत को चूसने लगा । ममता की चूत इतनी गोरी थी कि रंजीत उसे देखकर आपे से बाहर हो गया । अब वो हर हाल में ममता की चूत को पाना चाहता था उसने चूत को चाटना शुरु किया । आ………………..आ…………………आह…………आह……….उई माँ………………आ……………..ज़रा धीरे, दर्द हो रहा है, तुम काट रहे हो……………..आ…………….आ….ह……….माँ…………………………..रंजीत…………मान जाओ…………आह…………।

पूरा कमरा ममता की चीखों से गूंज रहा था और जब ममता की चूत पूरी तरह गीली हो

गई तो रंजीत ने अपना लंड ममता की चूत से सट् से डाल दिया और ममता को झटके देने लगा । हर झटके के सात ममता और रंजीत आह………आह…….आ….आ….आ….आ….आ………कर रहे थे ।

ममता की आंखें बड़ी बड़ी हो गयी ममता रंजीत को ऐसे देखने लगी जैसे रंजीत ने उसे जाने क्या दे दिया हो वो मचल ने लगी लंड की प्यास में ममता की चुत में और पानी आ गया और लुंड ममता की चुत में फिसलता हुआ जाने लगा ममता रंजीत का मुँह को पकड़ लिया और बोली i love you रंजीत

Chudai
copyright given to rightful owner

रंजीत ने कहा – तेरी चूत तो बहुत गरम है, जैसे तप रही हो

ममता – तुम्हें क्या लगा, बस तुम्हारे अंदर गर्मी है, आज इतना चुदुंगी कि तुम बेकाबू हो जाओगे । (chudai)

रंजीत – मैं कबसे एक ऐसी चूत की तलाश में था जो मेरे गरम लंड के सामने टिक पाए, तुम्हारी चूत की गरमी मेरे लंड को सह लेगी ।

ममता – रगड़ो न…बंद क्यों कर दिया

रंजीत चूत मसलता जा रहा था, चूत एकदम टाइट और गुलाबी हो रखी थी, रंजीत को समझ नहीं आ रहा था कि चूत गीली क्यों नहीं हो रही थी ।

ममता रंजीत को घमंड की नजरों से देख रही थी ।

रंजीत को ममता की नज़र चूब रही थी और रंजीत बोला – ज्यादा घमंड मत दिखा, तेरी चूत से धार न निकाल दी तो मेरा नाम भी रंजीत नहीं ।

ममता – वो तो वक्त बताएगा (chudai)

रंजीत – रंजीत ममता के चैलेंज को तोड़ना चाहता था । उसकी घमंड भरी आंखों के सामने उसकी चूत को फाड़ना चाहता था ।

तभी रंजीत ने अपनी जेब से जैल निकाली और ममता की चूत में उंगली डालकर हिलाने लगा ।

ममता काबू से बाहर हो गई और बोली

ममता – आह……आ………ये क्या डाल दिया, ये तो जैसे मेरी चूत फाड़ देगा आह….आ…..बाहर निकालो आ………..

रंजीत – अब आया मज़ा, अभी तो बहुत घमंड दिखा रही थी, अब यही जैल लंड पर लगाकर तेरी चूत में डालूंगा और तेरी चूत फाड़ूंगा ।

ममता बाहर से रंजीत को घमंड भी इसीलिए दिखा रही थी क्योंकि वो आज रंजीत से अपनी चूत फड़वाना चाहती थी । मन में वो बहुत खुश थी ।

रंजीत ने लंड डालकर झटके देना शुरु किया, उन झटकों से जैसे ममता दीवनी हो गई ….आह……..आ…….और तेज़ और तेज…..आ……………….

ममता – रंजीत मेरा होने वाला करते रहो बस ऐसे मैं झड़ने वाली हु जान चोदो मुझे इसी तरह जानु (chudai)

रंजीत – मेरा भी होने वाला है ममता उफ़…….. आह…… रंजीत भी सेक्स वाली आवाज निकाल ने लगा रंजीत का लंड से भी माल निकल ने वाला था

दोनों – बोले साथ में अपना पानी निकल ते है दोनों पागलो की तरह सेक्स करने लगे कमरा आवाजों से गुजने लगा आआअह्ह्ह्ह ऊऊफफफफफफफ आआह्ह्ह्ह आह्ह्ह्ह यस………. और दोनों का पानी निकल गया

Chudai
copyright to ullu

रंजीत-ने अपना माल ममता की चुत के अंदर ही छोड़ दिया. थोड़ी देर में ममता की चूत से पानी बहने लगा ।

ममता झड़ते ही बेहोश जैसे हो गई  रंजीत से लीपट गई और उसके होटो को किस करने लगी और टाइट से चिपक के लेट गई दोनों ये सब मज़े बहुत वक्त के बाद महसूस कर रहे थे ।  (chudai)

click karo aur padho yeh stories bhi :

Bua Ki Chudai Hindi Sex Stories

MALKIN SEX WITH NAUKAR STORY