Damad ji Palang Tod

2
Damad ji Palang Tod
Damad ji Palang Tod

Damad ji Palang Tod (उल्लू ऐप के ‘दामाद जी‘) जी हाँ, उल्लू ऐप की धमाकेदार सीरीज़ पलंग तोड़ नए एपिसोड के साथ दर्शकों के बीच तैयार है । पलंग तोड़ नाम की इस सीरीज़ ने पहले ही धमाका मचाया हुआ है और मज़े की बात ये है कि ‘दामाद जी’ में एक बार फिर दर्शकों की पसंद राजसी वर्मा एक्टिंग कर रहीं है । राजसी वर्मा आज ओटीटी दर्शकों के बीच एक जाना-माना नाम है और वो अब दामाद जी में भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी । 

Damad ji Palang Tod ‘दामाद जी’

एक शादीशुदा कपल की कहानी है जिसमें सास का किरदार राजसी वर्मा निभा रहीं हैं और वहीं है इस पूरी सीरीज़ का असली मसाला । पति और पत्नी दोनों काम करते हैं और सुबह ऑफिस से शाम को ही घर आते हैं । घर में खुशियों और पैसों की कोई कमी नहीं है लेकिन एक दिन पति का एक छोटा सा एक्सीडेंट हो जाता है और वो घायल हो जाता है । अब पति है कि चल नहीं पाता तो पत्नी ऑफिस से छुट्टी ले लेती है लेकिन आखिर कब तक ?

तो वो अपनी माँ को दामाद की देखभाल के लिए बुला लेती है ।

दामाद की सास यानी राजसी वर्मा घर आ जाती है और दामाद जी की देखभाल में लग जाती है । बेटी ऑफिस दोबारा ज्वाइन कर लेती है । एक दिन सास दामाद के कमरे के पास से गुज़र रही होती है तो वो कुछ आवाज़ सुनती है और खिड़की से अंदर देखती है तो उसका पारा चढ़ जाता है । वो अपनी बेटी और दामाद के बीच रिश्ते का वो दृश्य देख लेती है कि उसके मन में दामाद के प्रति प्रेम भावना जागृत हो जाती है ।

फिर दिन गुज़रने लगते हैं और दामाद ठीक होने लगता है

लेकिन सास अब दामाद जी के प्यार में पूरी तरह गिरफ्तार हो चुकी है और वो अपने ही दामाद के साथ समय बिताना चाहती है । वो उसके साथ वो पल बिताना चाहती है जहाँ उसके दामाद जी और खुद उसके बीच कोई तीसरा न आए । खैर कहानी में अभी ट्विस्ट बाकी है और यही आपको देखने को मिलेगा । ये धमाकेदार सीरीज़ 4 फरवरी से लॉन्च हो चुकी है और बहुत पसंद भी की जा रही है । अगर आपने अभी तक नहीं देखी है तो फौरन देखें और खो रिश्ते की इस आंधी में खो जाएं । 

दोस्तों उल्लू ऐप आम लोगों के बीच पिछले 4 सालों में बहुत मशहूर हुआ है

और यही वजह है कि आज लोग इसकी महंगी से महंगी मेंबरशिप लेने को भी तैयार हैं और पलंग तोड़ जैसी मनोहर और मसालेदार सीरीज़ ने लोगों का पारा चढ़ा दिया है और सबसे बड़ी बात ये है कि इसपर किसी तरह का कोई प्रतिबंध भी नहीं लग सकता क्योंकि इसपर प्रतिबंध लगाने के लिए फिलहाल कोई बोर्ड या कोई संस्था नहीं है ।

यह भी पढ़े : Upcoming Ullu Web Series

पलंग तोड़ के अलावा उल्लू ऐप की दूसरी कईं सीरीज़ हैं

जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है, जैसे – चरम सुख, कविता भाभी । लेकिन जो शोहरत पलंग तोड़ को मिली है वो अभी तक किसी दूसरी सीरीज़ को नहीं मिली है और इसकी एक बड़ी वजह राजसी वर्मा और उनकी अदाएं हैं जिन्होंने लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है ।

आप अपने फोन, लैपटॉप या फिर कंप्यूटर पर बहुत आसानी से मेंबरशिप ये सभी सीरीज़ देख सकते हैं । आपको ये जानकारी कैसी लगी, कमेंट में बताएँ ।

2 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें