Dj Tillu Film Review

1
Dj Tillu Film Review
Dj Tillu Film Review

Dj Tillu Film Review दोस्तों भारत में हर हफ्ते के शुक्रवार को नई फिल्म लगती है और ये न सिर्फ हिंदी बल्कि तमिल, तेलगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम, पंजाबी और अंग्रेजी भी होती है । लेकिन बहुत कम फिल्में ऐसी होती है जो दर्शकों के दिल में छप जाती हैं । आज दर्शकों को मसाला फिल्मों में भी बहुत कम फिल्में ही पसंद आती हैं । लेकिन देखा जाए तो पिछले कुछ सालों में साउथ सिनेमा पूरी तरह बदल गया है ।

आज साउथ सिनेमा किसी भी मामले में बॉलिवुड या हॉलीवुड से कम नहीं है । ताज़ा सर्वों के मुताबिक पिछले साथ सबसे ज़्यादा बिज़नेस करने वाली इंडस्ट्री साउथ सिनेमा ही थी । बॉलिवुड उसके आस-पास भी नहीं था । बीते शुक्रवार को एक तेलगु फिल्म रिलीज़ हुई, जिसका नाम है – डीजे टिल्लू (Dj Tillu)

Dj Tillu Film Review क्या है खास ?

डीजे टिल्लू (Dj Tillu) हैदराबाद मे रह रहे एक लड़के की कहानी है जो छोटे-मोटे कार्यक्रम में गाना बजाता है लेकिन आस-पास का पूरा इलाका उसे डीजे टिल्लू ही कहता है । एक दिन एक लड़की से उसे प्यार हो जाता है और रोमांस की कहानी शुरू हो जाती है । डीजे टिल्लू और फिल्म की हीरोइन के बीच केमिस्ट्री बहुत बढ़िया जमी है । उन दोनों का लव एंगल लोगों को खासा पसंद आ रहा है और आज की जवान पीढ़ी के लिए भी रोमांस का मसाला फिल्म में निर्देशक ने कूट-कूट कर डाला है । 

हीरो और हीरोइन की लव स्टोरी के बीच एक डीजे टिल्लू के साथ एक घटना हो जाती है जो उसके प्यार की वजह से होती है । अपने प्यार की खातिर डीजे टिल्लू अपराध भी करता है और अपराध करके वो गुनाह की दुनिया में फंसता चला जाता है । इस कहानी में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न हैं जो आपको बार-बार चौंका देंगे । फिल्म में लगभग हर आधे घंटे बाद रोमांस, कॉमेडी और एक्शन मौजूद है जो आपको बोर नहीं होने देता ।

यह भी पढ़े:- Damad ji Palang Tod

क्यों देंखें ये फिल्म ?

अगर आप ज़्यादा रोमांस और ज़्यादा एक्शन देखने के शौकिन हैं तो डीजे टिल्लू आपको पसंद आएगी । इसके अलावा जो लोग कॉमेडी पसंद करते हैं या जिन्हें रोमांस कॉमेडी पसंद है, उन्हें भी डीजे टिल्लू बहुत पसंद आएगी ।

युवाओं को पसंद आ रही है डीजे टिल्लू (Dj Tillu Film Review)

आजकल ऐसी फिल्म बनाना बहुत मुश्किल है जिसमें प्यार के साथ-साथ आकर्षण भी हो । लेकिन फिल्म के निर्देशक विमल कृष्णा ने ये काम बखूबी किया है । फिल्म में हीरो और हीरोइन की लव स्टोरी के साथ उनके कुछ शानदार रोमांटिक सीन हैं जो युवाओं को अपनी ओर खींच रहे हैं । युवा आज हर फिल्म में रोमांस देखना चाहता है लेकिन अलग अंदाज़ में और डीजे टिल्लू युवाओं को अपनी ओर खींचने में कामयाब हुई है । 

अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि डीजे टिल्लू कितनी बड़ी हिट साबित होती है । आपको ये फिल्म रिव्यू कैसा लगा, कमेंट करके बताएं ।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here