Impotent

0
Impotent
Impotent

Impotent सुहागरात की बेचैनी जी हाँ, उल्लू ऐप एक बार फिर अपने दर्शकों के लिए गरमा गरम कहानी लेकर आया है । कहानी का नाम है इंपोटेंट (Impotent). ऐसा इसलिए है क्योंकि कहानी खुमती है एक ऐसे इंसान के आस-पास जो अपनी यौन कमज़ोरी को लेकर परेशान है । इस कहानी में हुस्न और हवस का ऐसा तड़का है जो आपकी रात को बेचैन कर देगा । चुंबन और हुस्न का खेल इतना गहरा हो जाता है कि लड़के को सिर्फ औरत में हुस्न ही नज़र आता है । 

Impotent क्यों देखें ?

अगर आप हॉट और मनोहर कहानियाँ देखने के शौकिन हैं और आपको भी बेचैन कर देने वाली रातों का शौक है तो ये एपिसोड आपके लिए है । हुस्न से भरी औरतों के बीच घिरा हुआ एक आदमी जिसकी शादी की उम्र हो गई है लेकिन वो शादी नहीं कर रहा । तभी कुछ दिनों के बाद उसके ऑफिस में इंटरव्यू के लिए लड़की आती है जो देख नहीं सकती । वो उससे शादी कर लेता है और उसके बाद वो अपनी पूरी हवस उस लड़की पर उढ़ेल देता है । लड़की ने भी कभी यौन सुख नहीं लिया होता, इसलिए उसे भी बहुत मज़ा आता है । लेकिन देखने वाली बात ये है कि जिस्मों की इस कश्मकश में कुछ ऐसा हो जाता है जो लड़की के होश उड़ा देता है और एक तीसरा इंसान लड़की को उसके साथ बिताई रात का खुलासा करता है । 

चुंबन और बिस्तर है गरम

इस एपिसोड में हॉट सीन्स की भरमार है । चुंबन और हुस्न का खेल बिस्तर पर बहुत अलग अंदाज़ में दिखाया गया है । लड़की देख नहीं सकती और लड़का उसके जिस्म को पाने के लिए बेचैन है । उनकी सुहागरात दोनों के लिए खास है और दोनों ही इस सुहागरात में वो सब कर गुज़रना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं किया । लड़की ने संभोग सुख पहले कभी नहीं लिया वहीं लड़का तजुर्बेकार है और वो पूरी तरह लड़की को संतुष्ट करता है । इन दोनों की सुहागरात गरम आहों और सिसकियों से भर जाती है और देखने वाला इन दोनों की आगोश में खो जाता है ।

Also Read : Sharir Ki Garmi Kaise Dur Kare ?

हॉट सीन उड़ा देंगे होश

जी हां, इस एपिसोड में हॉट और भड़कीले सीन भरकर दिए हुए हैं जो आपकी रात मजेदार करने के लिए काफी हैं । लड़की और लड़के के बीच एक दूसरे के शरीर को पाने की तपन और बेसब्री इस एपिसोड का सबसे बड़ा एंगल है । अभी तक इस एपिसोड को 6 लाख लोग देख चुके हैं और अभी भी ये एपिसोड लगातार देखा जा रहा है । कलाकारों ने भी अपनी भूमिका बखूबी निभाई है, खासकर औरतों ने, इतने ज्यादा हॉट और बोल्ड सीन कम ही एपिसोड में देखने को मिलते हैं । तो आज ही देखिए प्यार, बेसब्री, बेचैनी, हवस का ये मज़ेदार खेल, सिर्फ उल्लू ऐप पर ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here