Jism Ki Bhook

0
Jism Ki Bhook
Jism Ki Bhook

Jism Ki Bhook जिस्म की भूख – पलंग तोड़ जवान लोगों की पहली पसंद उल्लू ऐप में अगर आपने पलंग तोड़ सीरीज़ का फ्रेंड रिक्वेस्ट एपिसोड नहीं देखा है तो मतलब कुछ नहीं देखा है । दो सहेलियों एक साथ फिल्म लाइन में काम करने के इरादे से आती हैं लेकिन उन्हें काम नहीं मिल रहा और अचानक उनकी ज़िंदगी बदल जाती है और दोनों ही जिस्म के एक ऐसे खेल का शिकार हो जाती हैं जिनका उन्हें पता ही नहीं चलता । 

Jism Ki Bhook क्यों देखें ?

दोस्तों, अगर आपको बढ़िया कहानी के साथ हॉट रोमांटिक सीन देखने का शौक है तो ये फ्रैंड रिक्वेस्ट सीरीज़ आपके लिए है । दो सहेलियों के बीच एक ही मर्द को पाने की तड़प है और दूसरी तरफ है बेशुमार पैसा और दौलत । वहीं वो मर्द दोनों औरतों से अपने जिस्म की प्यास को बुझा रहा है लेकिन औरतों को बस शौहरत की भूख है और उसके लिए वो किसी भी हद तक जा सकती है । मर्द को औरत की चाह और औरत को दौलत की भूख हो तो न उम्र का लिहाज रहता है और न रिश्तों का और यहाँ तो सिर्फ भूख ही भूख थी । 

क्या है खास ?

मर्द और औरत के रिश्ते की गरमाहट को बनाए रखने का काम इस सीरीज़ ने किया है और इसके अलावा हर दूसरा सीन आकर्षण से भरा हुआ है । इसके अलावा औरत दौलत के लालच में किस हद तक जा सकती है,ये भी इस कहानी में मुख्य रूप से दिखाया गया है । एक अमीर मर्द जिसे पैसे की कोई कमी नहीं लेकिन वो बस जवानी और जिस्म की भूख रखता है और वो उसे कैसे बूझाता है, ये देखने वाली बात है ।

Also Read : Rakhi Ki Bechaini

दोस्तों, आपको ये सीरीज़ ज़रूर पसंद आएगी क्योंकि इसमें जहाँ एक ओर जबरदस्त कहानी है तो वहीं दूसरी और जिस्म को पाने की तलब और उसके लिए अपराध को चुनना शामिल है ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें