Maami ki chudai मामी की कर दी पलंग में चुदाई

Maami ki chudai रोहन पिछली बार जब कानपुर से दिल्ली आया था तो उसके मामा की शादी नहीं हुई थी लेकिन इस बार जब वो गांव गया तो देखा कि घर में नई मामी आयी है । (Hindi sex story)  रोहन जिस कमरे में मामा के साथ बैठा हुआ था वहीं थोड़ी देर बार मामी भी आ गई और जैसे ही रोहन को देखा घूंघट कर लिया । रोहन मामी का चेहरा तो नहीं देख पाया लेकिन मामी की गोरी कमर और उनकी नाभी ने उसके दिलो-दिमाग में घंटा बजा दिया । Antarvasna मामी ने लाल साड़ी पहनी हुई थी तभी रोहन के मामाजी ने कहा – अरे..घूंघट क्यों कर रही हो, ये कोई बाहर वाला नहीं है, मेरा अपना भांजा है, बिल्कुल मेरे बेटे जैसा । घूंघट हटा दो ।

ऐसा सुनकर मामी ने घूंघट उठा लिया, भाभी को देखते ही रोहन की आंखे फटी की फटी रह गई ।  मामी बेहद हसीन और रुप की रानी थी । बड़ीबड़ी आंखे, सेब से गाल और स्ट्रोबेरी जैसे रसीले होंठ । ऊपर से मामी ने मेकअप भी किया हुआ था । तभी पति ने कहा  सुनो चाय बना दो, आज रोहन बिना चाय पीए नहीं जाएगा ।(jaatni ki chudai)

मामी चाय बनाने चली गई और थोड़ी देर बार चाय लेकर आ गई ।

मामी ने चाय का एक गिलास अपने पति के हाथ में दिया और दूसरा गिलास झुककर रोहन के सामने कर दिया । रोहन की सीधी नज़र भाभी के आम जैसे चूचों पर पड़ी । चूचों को देखते ही रवि के होश उड़ गए । मामी न सिर्फ दिखने में अच्छी थी बल्कि उन्होंने अपना फिगर बिल्कुल टाइट कर रखा था । मामी के चूचे इतने गोल और कसे हुए थे कि रोहन देखता ही रह गया । ऐसा नहीं था कि रोहन ने कभी चूत नहीं मारी लेकिन मामी को उसने जब से देखा तब से उनको चोदने के ख्वाब देखने लगा । Maami ki chudai

रोहन अब अपने घर आ गया लेकिन मामी का फिगर उसे बेचैन किए हुए था ।

वो कहने लगा – ऐसी फिगर तो मैनें शहर में भी नहीं देखी । इतने में रोहन को याद आया कि फेसबुक, इंस्टाग्राम पर तो मामी होगी ही इसलिए रोहन ने मामी को देखा और जो रोहन ने मामी की फोटो देखी तो रोहन बहुत खुश हो गया । मामी बहुत खूबसूरत और हसीन थी । मामी ने सोशल मीडिया में बड़ी बोल्ड तस्वीरें खींचकर डाली थी जो रोहन के दिलो दिमाग पर पूरी तरह हावी हो चुकी थी । 

(horny mom) अब रोहन बार-बार मामाजी के घर जाने लगा हालांकि उसके पीछे जो वजह थी वह यह थी कि वो अब मामी के हुस्न का शिकार हो चुका है । अब रोहन मामी से लगभग रोज़ाना ही मिल रहा था जिस वजह से मामी भी अब रोहन के साथ हिचकिचाहट नहीं करती  थी । (milf) रोहन तभी मामा के घर ज्यादा आता था जब मामा घर पर नहीं होते थे लेकिन रोहन को कुछ फायदा नहीं हो रहा था । एक दिन रोहन और मामी बैठे हुए थे तभी मामी ने सवाल किया – तुम्हारी गलफ्रेंड है कोई ?

रोहन ने कहा  नहीं है, कोई पटती ही नहीं मुझसे ।

मामी  मैं मान ही नहीं सकती, इतने बूरे भी नहीं दिखते
रोहन  हां, वही तो पता नहीं ऐसा क्यों हो रह है

मामी  अगर बन भी जाती तो क्या कर लेते ?

रोहन ने मुस्कुरा कर जवाब दिया  वही, जो करना चाहिए । मैं जानता हूं गलफ्रेंड को क्या चाहिए होता है ।

मामी  गलफ्रेंड को सिर्फ पैसा नहीं बल्कि और भी चीजों की ज़रूरत होती है ।

रोहन ने जवाब दिया  हां, अब खुद की तो चुदाई हो नहीं सकती इसलिए लड़कियाँ आज चूत में ऊंगली देकर अपनी प्यास बुझाती हैं ।

मामी  तो क्या हुआ लड़के भी तो हरदम लंड को हिलाते रहते हैं ।

Maami ki chudai मामी ने इतना ही कहा था कि रोहन ने मामी के होठों पर चुंबन दी है ।

मामी को हैरानी तो हुई लेकिन जो हो रहा था मामी उसे होने देना चाहती थी इसलिए उन्होनें रोहन के लंड को पैंट के बाहर में दबाना शुरु कर दिया । रोहन समझ रहा था कि अब अगर उसने जल्दी मामी की चूत गीली नही कि तो दोबारा कभी उनकी चूत नहीं ले पाएगा ।

रोहन ने मामी के सीने के पल्लू को हटा दिया और चुचों के ऊपर चूमने और चाटने लगा । मामी जैसे धीरे-धीरे मदहोश होती जा रही थी ।

मामी ने अपनी आंखे बंद कर ली और महसूस करने लगी । रोहन चूमता जा रहा था चाटता जा रहा था, कभी मामी के गले को चाटता कभी कान, कभी चूचों का ऊपरी सीरा और मामी रोहन के लंड को बाहर से सहला रही थी । रोहन ने बड़ी आसानी से मामी के ब्लाउज की पीछे से डोरियाँ खोल दी और भाभी के चूचों को निहारने लगा ।

Maami ki chudai
copyright to alt balaji

भाभी के चूचें एकदम गोल और टाइट थे । (milf) 

Maami ki chudai
copyright to alt balaji

रोहन ने भाभी की लाल ब्रा के बाहर से ही निप्पल को अपने दातों से गीला करना शुरु कर दिया । रोहन मामी के निप्पल को बाहर से चूस रहा था और हर चूस्से के साथ मामी आह……आ……आह…..कर रही थी । रोहन से अब रहा नहीं गया और उसने मामी की ब्रा का हुक पीछे से खोल दिया ।

रोहन का लंड ये देखकर गीला हो गया कि मामी के निप्पल एकदम गुलाबी थे । रोहन ने चूचों पर मुंह घूसेड़ दिया और बहुत तेजी से चूसने लगा ।

मामी चिल्ला तो रही थी लेकिन उसे यही पसंद था – मतलब जोर जबरदस्ती । वो चाहती थी कि कोई उसके साथ ऐसा करे । रोहन ने मामी के चूचों को चूस-चूस कर लाल कर दिया । रोहन मामी के चूचों को बीच-बीच में दांतों से काट रहा था और जैसे ही वो चूचों में दांत लगाता मामी चीख पड़ती – आह….आराम से चूसों, काटो मत, बहुत दर्द होता है ।

रोहन  दर्द ही तो देना है आपको, तभी तो मुझे याद रखोगी ।

मामी  मैं याद सिर्फ उसे रखती हूं जो मेरी चूत गीली कर देता है, ऐसा ही मर्द याद रखने लायक होता है ।

रोहन  ऐसी बात है तो समझो आज चूत भी गीली होगी और लंड भी ।

rohan ने मामी की साड़ी उतार दी और पेटीकोट मामी को बिस्तर पर लेटाकर मामी के पेटीकोट को ऊपर करने लगा । रोहन जैसे-जैसे पेटीकोट ऊपर कर रहा था मामी पागल सी हो रही थी । रोहन धीरे-धीरे मामी के पैरों को चूमता जा रहा था और जैसे-जैसे पेटीकोट पूरा ऊपर कर दिया रोहन में मामी की जांघों को चूमना शुरु कर दिया ।

rohan जानता था कि सीधे चूत मारने से कभी चूत गीली नहीं होती लेकिन अगर फोरप्ले करेगा तो मामी पानी जल्दी निकाल देगी । रोहन ने चुत के आस-पास चूसना शुरू कर दिया और चूसते-चूसते वो पैंटे को बाहर से थूक लगाकर गीला करने लगा । रोहन चूत में पेंटी के बाहर पहले ऊंगली घुमाता फिर जीब से पेंटी के बाहर चूत को चाटता ।

मामी मानो पागल सी हो रही थी, और उन्हे समझ में नहीं आ रहा था कि वो क्या करे । रोहन ने मामी की पेंटी उतार दी और सीधे चूत में ऊंगली करने लगा । मामी बार-बार रोहन के हाथ को हटा रही थी लेकिन रोहन अब मामी को बिना चोदे छोड़ने वाला नहीं था । रोहन ने मामी की चूत को इस तरह चूसना शुरु कर दिया जैसे कोई आम को चूसता है …. और मामी का हाथ अपने गर्म हो चूके लंड पर रख दिया । मामी भी रोहन का लंड हिला रही थी ।

रोहन  कैसा लग रहा है मामी, मज़ा आ रहा है न ?

मामी  ……….आह…..बहुत,, कुछ मत बोलो, बस करते रहो ।

रोहन  कहां चूसूं जहां ज्यादा मजा आए ।

मामी  चूत को ऊपरी हिस्से को चूसो, वहां ज्यादा मजा आएगा । आह….कहा न कुछ मत बोलो

रोहन  रोहन ने चाटना शुरु किया और देखा कि मामी की चूत गीली हो गई थी और पानी निकल रहा था । रोहन ने उसी हिस्से को चूसना शुरु कर दिया ।

Maami ki chudai
copyrights given to alt balaji

मामी  आह….आह…..आ चूसो रोहन और जोर से चूसो । आह….………..उई मां……..

आज जो मजा तुम दे रहे हो, वैसा मजा मुझे पहले कभी नहीं आया ।

रोहनये तो सिर्फ ट्रेलर है, आगे पूरी फिल्म पड़ी है । रोहन ने लंड को मामी की चूत में डाल दिया ओर मामी के ऊपर आ गया ।

रोहन  अब धीरेधीरे और तेज़तेज झटके शुरु होंगे, चिल्लाना मत ।

मामी  तुम मारो तो सही, चिल्लाऊं तो तुम कीस कर देना ।

रोहन ने मामी को चोदना शुरु किया, मामी की चूत टाइट थी और रोहन चुदाई में एकदम उस्ताद था । रोहन को खबर भी नहीं थी कि मामी चुदाई को इतना मजा लेकर करेगी । रोहन ने मामी को चोदने में अपनी पूरी ताकत लगा दी क्योंकि वो जानता था कि ये चुदाई उसके आगे के भी मौके खोल देगी । जबजब यहां आएगा, मामी को चोदेगा और मामी भी रोहन से मिल रहे इन झटकों का पूरा मज़ा ले रही थी, वो जानती थी कि ये झटके उसके नसीब में बारबार नहीं आएंगे ।

रोहन ने मामी के मुंह में लंड डाल दिया और मामी लंड को चूसने लगी । लंड चूसने में रोहन और मामी को बहुत मज़ा आ रहा था, ये समझो कि रोहन के लिए मामी एकदम फ्रेश थी  । रोहन में भाभी के मुंह में लंड झाड़ दिया लेकिन मामी का मन नहीं भरा ।

मामी – रोहन, क्या तुम मुझे घोड़ी बनाकर चोद सकते हो, प्लीज, मुझे वो दर्द महसूस करवादो । Maami ki chudai

रोहन  अच्छा, घोड़ी बनो ।

मामी के घोड़ी बनते ही रोहन ने दोनों हाथों से मामी के चूचे पकडे और पीछे से झटके देने लगा । मामी को ऐसा महसूस हो रहा था मानों किसी ने गर्म सरिया गांड में डाल दिया और मामी चीखने लगी ।

आह……आह…….मां…………………आउच……………………

पूरा कमरा मामी की चीखों से भर गया और मामी पूरा मज़ा लेकर चूद रही थी और रोहन भी पूरा मज़ा लेकर ही मामी को चोद रहा था । Maami ki chudai

comment aur sharo karo guys….

Also read : Bahu ki chut maari जेठ ने उतार दी बहु की सारी गर्मी