MALKIN SEX WITH NAUKAR STORY

जवान नौकर और विधवा मालकिन की तड़प

MALKIN SEX WITH NAUKAR STORY औरत और मर्द का मिलन कोई नई बात नहीं है लेकिन जब रिश्ते नए मोड़ लेते हैं और जवानी हवस की नाव में तैरती है तो उन रिश्तों को नाम नहीं मिल पाता और वो रिश्ते बस भूलने के लिए होते हैं । (Hindi sex story) मनु के साथ भी कुछ ऐसा ही होने वाला था लेकिन उसे इसका अंदाज़ा बिल्कुल नहीं था । मनु बिहार के सिवान जिले का रहने वाला था । (tamil maid )घर में पैसों की कमी की वजह से वो छोटी उम्र में ही पटना आकर नौकरी करने लगा था ।

ज्यादा पढ़ा-लिखा न होने के कारण वो लोगों के घरों में काम किया करता था लेकिन अच्छी बात यह थी कि उसके चाचा कि शिफारिश की वजह से वो बड़े-बड़े अफसर और बिजनेसमैन लोगों के घर काम किया करता था जिसकी वजह से उसे तनख्वाह भी अच्छी मिलती थी ।

अच्छे पैसे मिलने की वजह से वो देर रात तक भी काम किया करता था, MALKIN SEX WITH NAUKAR STORY

कभी-कभी साहब लोग देर रात आते तो गाड़ी का दरवाज़ा खोलने से लेकर उनके सामान को रुम तक पहुंचाना उसी की जिम्मेदारी होती थी । साहब लोग भी उसकी ईमानदारी और मेहनत से बहुत खुश थे और उसे अक्सर कुछ रुपए दे दिया करते थे । अचानक साहब का दबादला दिल्ली हो गया और उन्हें वहां से जाना पड़ा लेकिन मनु की वफादारी से खुश होकर साहब ने मनु को अपनी पत्नी की दोस्त आराधना मैडम के पास रखवा दिया जो एक कंपनी की मालकिन थी और पिछले 10 सालों से विधवा भी थी । अकेली रहती थी, एक लड़की थी वो पिता की मौत के बाद अमेरिका में ही रहती है और कभी-कभी छुट्टियों में आया करती है ।

आराधना मैडम पूरे दिन ऑफिस में बिजी रहती थी और रात को देर रात पार्टी से MALKIN SEX WITH NAUKAR STORY

अक्सर शराब के नशे में घर आती थी । ये रोज़ की बात थी, मनु रोज़ ये देखा करता था और यहां भी उसका काम यही होता था कि वह दरवाजा खोलकर सामान अंदर लाकर रख देता था । एक रात की बात है, 2 बज गए लेकिन मैडम नहीं आई तभी गाड़ी का सायरन बजा, मनु दौड़कर बाहर गया तो देखा मैडम की गाड़ी थी । आज मैडम ने बहुत पी हुई थी, उनसे चला भी नहीं जा रहा था । ड्राइवर ने कहा- मैडम को कंधे के सहारे से रूम तक ले जाओ और बिस्तर पर लेटा देना । मनु ने वैसा ही किया और मनु गाड़ी से सामान लेने चला गया ।

मनु ने ड्राईवर से पूछा – आज मैडम को क्या हुआ है ?

ड्राइवर – आज बहुत शराब पी है मैडम ने ।

मनु – अच्छा । MALKIN SEX WITH NAUKAR STORY

मनु जैसे ही मैडम के कमरे में लौटा देखा कि मैडम वहां नहीं थी तो मनु को चिंता हो गई और वो कमरे में – मैडम-मैडम बुलाने लगा । लेकिन किसी की आवाज़ नहीं आई ।

तभी मनु को बाथरुम की तरफ से पानी की आवाज आने लगी तो वह बाथरूम की तरफ गया । उसने देखा कि बाथरुम के बाहर मैडम की साड़ी और ब्लाऊज पड़े हुए थे और बाथरूम का दरवाज़ा खुला था । दरअसम नशा इतना ज्यादा था कि मैडम शॉवर लेने लगी थी लेकिन दरवाज़े बंद करना भूल गई थी । मनु बाथरुम के अंदर दाखिल हुआ तो उसने देखा मैडम ब्रा और पैंटी में शॉवर ले रही थी । मैडम की गांड इतनी मुलायम और मोटी थी कि मनु का लंड खड़ा हो गया ।

copyright to bigmzoo

दूसरी तरफ मैडम की कमर और चूचे एकदम मुलायम और टाइट थे मैडम की ब्रा से उनके चूचे फटने को बाहर आ रहे थे । मैडम का फिगर किसी फिल्म की हिरोइन की तरह था । मैडम के होंठ लाल थे और उनकी गांड एकदम मोटी और कोमल थी, पानी की बूंदे उसपर ठहरी हुई थी । मैडम ने चलते शॉवर के बीच अपने आप को दिवार का सहारा दिया और अपने हाथ को पैंटी के अंदर ले गई । मैडम ने चूत में उंगली करना शुरु कर दिया और मैडम नशे में मदहोश थी । MALKIN SEX WITH NAUKAR STORY

उन्हें नहीं पता था कि वो क्या कर रही है, मैडम पहले धीरे-धीरे ऊंगली कर रही थी

copyright to bigmzoo

लेकिन जब वो मदहोश होने लगी तो उन्होंने चुत में तेज़ उंगली करना शुरु कर दिया और ऊंगली के साथ मैडम ज़ोर-जोर से आह….आह……. की चीख निकालने लगी । मनु यह सब देख रहा था और उसका हाथ अपने आप लंड पर चला गया और उसने मैडम को देखकर मुठ मारना शुरु कर दिया । उधर मैडम चूत में ऊंगली कर रही थी और इधर मनु मैडम के नाम की मुठ मारने लगा । थोड़ी देर बाद मनु ने मैडम के नाम की मुठ मारकर वहां से चले जाना ही बेहतर समझा ।

अगली सुबह जब मैडम मनु के सामने आई तो मनु दूसरे नौकरों को मैडम

के पास भेज देता या किसी और तरीके से मैडम को इग्नोर करता । लेकिन ये बहुत दिनों तक चलने वाला नहीं था । एक दिन मैडम फिर शराब के नशे में घर पहुंची और मनु उन्हें कमरे में लिटाकर आ गया । मनु जानता था कि मैडम आज फिर नजारा दिखाएगी इसलिए वो चुपके से मैडम के कमरे में घुसा लेकिन आज कमरा बंद था तो मनु ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोल दिया । मैडम ने शॉवर चलाया और एक-एक करके कपड़े उतारने लगी । मनु छुप कर सब देख रहा था और थोड़ी देर बाद मैडम ने अपनी उंगली चूत में दे दी और चूत को रगड़ने लगी । आह……आह……..

मैडम की चिसकियां जैसे मनु के लंड को बेताब कर रही थी

और मनु ने लंड हिलाना शुरु कर दिया लेकिन आज मैडम इतने नशे में नहीं थी, वो समझ गई थी कि मनु उसे चोरी-छुपे देख रहा है । मैडम ने जो हो रहा था होने दिया क्योंकि वो भी अब इस आग को बुझाना चाहती थी । मैडम अच्छी तरह यह जानती थी कि अगर शिकार घर का होगा तो न बात फैलेगी न ही रोज़-रोज़ तड़प झेलनी पड़ेगी । जब मन किया, जितना किया चुदाई मिल जाएगी । मैडम और ज़ोर से आवाज़ निकालने लगी – आह……आ………………मां………………आ…आ….आ…..

मैडम ने मनु का नाम लेना शुरु कर दिया …..मनु चोद दो मुझे प्लीज…मेरी चूत गीला होना चाहती है…प्लीज चोद दो मुझे ।

manu ये सुनकर चौंक गया, उसे पता चल गया कि मैडम भी उससे चुदाई करवाना चाहती है और मैडम भी मन ही मन यही चाहती थी । तभी अचानक मैडम ने आवाज़ दी- मनु अंदर आ जाओ, मैं जानती हूं, तुम छुपकर मुझे देख रहे हो, भागने की कोशिश मत करना ।

माफ करदो मैडम, मैं गलत लड़का नहीं हूं ।

manu नहीं जानता था कि मैडम उसे आज रात जन्नत दिखाने वाली थी और अपने सालों की प्यास को बुझाने के लिए मैडम ने मनु को चुना था ।

मैडम ने कहा – डरो मत, मैं तुम्हें डांटने या नौकरी से निकालने के लिए नहीं बुला रही हूं ।

मनु चौंककर बोला – तो फिर किसलिए ?

मैडम – अभी बताती हूं ।

मैडम ने मनु के होठों को अपने सूर्ख लाल होठों से रगड़ना शुरु कर दिया और उसके दोनों हाथों को अपने चूचों को दबाने के लिए छोड़ दिया ।

होठों से होंठ ऐसे मिल रहे थे मानों बारिश में करंट दौड़ गया हो, मनु मैडम के चूचों को दबाने लगा और वो उन्हें इस तरह दबा रहा था मानों जैसे संतरे को दबा रहा हो और आज ही सारा रस निचोड़ लेगा । मैडम को दर्द भी हो रहा था लेकिन आज वो हर दर्द अपने ऊपर लेने को तैयार थी ।

मैडम – और जोर से मनु आह…….आ……और जोर से, मेरे चूचों को चूसोगे ?

मनु – हां, ब्रा खोलो अपनी ।

मनु ने ब्रा खोल दी और अपने मुंह को चूचों से चूसने में लगा दिया । चप-चप आवाजों के साथ वो चूचों को ऐसे चूस रहा था मानों आम चूस रहा हो ।

मैडम ने मनु के गले और उसकी छाती को चुमना शुरु कर दिया और धीरे-धीरे उसके बदन को नाखूनों से नोचने लगी, अपने दांतो से काटने लगी । मैडम ने मनु के एक हाथ को अपनी पैंटी के अंदर डलवा दिया और कहा – प्लीज चूत को रगड़ो ।

copyright to bigmzoo

मनु चूत रगड़ने लगा, मैडम को चसके उठने लगे

और जब भी चसका उठता मैडम मनु के जिस्म को काटना शुरु कर देती । मनु ने थोड़ी देर बाद मैडम को बाथरुम में बने एक सेल्प के उपर बैठा दिया और पैंटी उतार दी । मैडम की चूत लाल हो चुकी थी और रगड़ने के बाद अब बारी थी चूसने की । मनु ने मैडम की चूत में मुंह लगाया और चू….चू…..की आवाज़ के साथ उनकी चूत चाटने लगा ।

मैडम जैसे सालों बाद ये सब महसूस कर रही थी और मदहोश होती जा रही थी । वो नहीं जानती थी कि उसे ऐसा चरमसुख मिलेगा । थोड़ी देर के बाद उसने मनु के लंड मुंह में ले लिया और चूसने लगी । मनु भी इस मस्ती में ऐसा खोया कि सबकुछ भूल गया । मनु ने मैडम को बाथुम में लैटा दिया और घोड़ी बनाकर पीछे से चोदने लगा ।

घोड़ी बनकर चुदाई में जो दर्द हो रहा था वो मैडम

को वो अहसास पैदा कर रहा था जो सालों से पैदा नहीं हुआ । मनु ने थोड़ी देर के बाद एक के बाद एक झटके मारने शुरु किए और हर झटका मैडम को पुरानी चुदाई की याद दिला रहा था लेकिन वो पूरी तरह मदहोश थी और अब कुछ भी समझने या सोजने की सारी सीमाएं पार कर चूकी थी ।

चूत से बेहिसाब पानी बहने लगा । MALKIN SEX WITH NAUKAR STORY

मनु ने मैडम की जांगों को पकडा और मैडम को अपनी ओर खींच लिया और चूत से निकलने वाले पानी को चूसने लगा । मैडम की चीख निकल गई

आ…………………आ…………….मनु………तुम पागल हो, आह……………….आह……………

YEH KAHANIYA BHI PADHE : Maami ki chudai मामी की कर दी पलंग में चुदाई