Purush Me Kya Dekhti Hai Aurat Aur Ladki

0
Purush Me Kya Dekhti Hai Aurat Aur Ladki
Purush Me Kya Dekhti Hai Aurat Aur Ladki

Purush Me Kya Dekhti Hai Aurat Aur Ladki (पुरूष में क्या देखती हैं औरतें और लड़कियाँ ?) दोस्तों, हर पुरूष ये जानने को बेताब रहता है कि लड़कियाँ या औरतें उससे कैसे आकर्षित हों जो बहुत मुश्किल काम है । ये बात तो तय है कि हर औरत या लड़की हर पुरूष से आकर्षित नहीं हो सकती लेकिन फिर भी दुनिया में ऐसे लाखों पुरूष हैं जिन्हें लगभग हर तरह महिला और लड़की पसंद करती है । देखने वाली बात ये है कि वो क्या चीज़ें हैं जिसे लड़कियाँ सबसे ज़्यादा पसंद करती हैं ।

एक पुरूष के अंदर लड़कियाँ क्या देखना चाहती हैं ।

Purush Me Kya Dekhti Hai Aurat Aur Ladki :-

Purush Me Kya Dekhti Hai Aurat Aur Ladki इस लेख में हम आपको उन चीज़ों के बारे में बताएंगे जो हर महिला एक पुरूष में देखकर आकर्षित होती है । 

1. शारीरिक क्षमता और चेहरा 

दोस्तों, याद रखिए अगर कोई आपसे ये कहता है कि बाहरी खूबसूरती से कोई फर्क नहीं पड़ता तो वो आपको बेवकूफ बना रहा है । 97 प्रतिशत महिलाएं सबसे पहले पूरूष की शारीरिक बनावट पर ही फिदा होती हैं । अगर आपका शरीर ठीक-ठाक है, पेट बाहर नहीं है और चेहरे में रौनक है तो कोई भी महिला आसानी से आपसे इंप्रेस हो जाएगी । इसलिए अपने शरीर पर काम करिए ।

2. कपड़े पहनने का तरीका 

दोस्तों, याद रखिए आपके कपड़े आपकी पहचान होते हैं । आप जो भी पहनते हैं, वो ये दिखाता है कि आप अंदर से कैसे हैं । अगर आपका ड्रैसिंग सेंस अच्छा है तो कोई भी महिला आपके पास यही समझकर बैठेगी कि आप एक खुशहाल इंसान हैं और अगर आपका खुद पर ध्यान नहीं है, कोई मेचिंग या कपड़ों में कोई आकर्षण नहीं है तो ये दिखाता है कि आप एक हताश और निरस इंसान हैं और ये पुरूष और महिला दोनों के लिए है । इसलिए कपड़े हमेशा अच्छे चुनिए और उन्हें ठीक से पहनिए ।

3. बात करने का तरीका 

किसी भी महिला को सिर्फ 2 मिनट में बात करके पता चल जाता है कि आप कैसे व्यक्ति हैं क्योंकि आपके मुंह से निकलने वाली भाषा और आपका बात करने का तरीका आपकी सबसे बड़ी ताकत है जो किसी भी महिला को आपकी ओर खींचता है । बात करके की कोई भी महिला ये समझ पाती है कि वो आपके साथ कितनी सेफ है और उसे आपकी कंपनी अच्छी लगती है या नहीं ।

4. सब्र रखें, बेताबी न दिखाएँ 

दोस्तों, इस बात को जितना गंभीरता से लोगे उतना ही फायदा होगा । कोई भी महिला ऐसे किसी इंसान से आकर्षित नहीं होती जिसमें उसे बेसब्री दिखती है बल्कि इसका उल्टा है । अगर आप किसी भी महिला को अटेंशन देना चाहते हैं तो उससे थोड़ी से दूरी ही बनाकर रखें । अगर वो आपके साथ काम कर रहा है, पढ़ रहा है या फिर आपको अटेंशन दे रहा है तो शुरुआत में कभी भी अपना सब्र न खोएँ क्योंकि अगर आपने ये कर लिया तो बात 100 प्रतिशत पक्की है ।

5. खुद कम बोलें, ज्यादा सुनें 

किसी भी लड़की या महिला को इस बात में कोई दिलचस्पी नहीं कि आपकी ज़िंदगी में क्या चल रहा है बल्कि वो आकर्षित उस इंसान से होती है जो उसकी सुनना पसंद करता है । अगर ये एक क्वालिटी आपके अंदर है तो सच मानिए आपके लिए हर महिला तैयार है । महिलाओं की एक बेसिक साइकोलॉजी है कि वो हमेशा अपने और अपनी ज़िंदगी के बारे में बताना बहुत पसंद करती है लेकिन अगर आप उसकी सुनेंगे नहीं और अपनी ही सुनाते जाएंगे तो ये आपको बहुत नुकसान करेगा और आप कभी भी किसी महिला से जुड़ नहीं पाएंगे ।

दोस्तों, पुरूषों के लिए ये बहुत ज़रूरी है कि वो महिला की साइकॉलोजी को समझें और उसपर काम करें न कि अपनी धुन में मस्त रहें । आपको ये लेख कैसा लगा, कमेंट करके ज़रूर बताएँ ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें