Saas Bahu Aur NRI

1
Saas Bahu Aur NRI
Saas Bahu Aur NRI

Saas Bahu Aur NRI दोस्तों, उल्लू ऐप का धमाकेदार एपिसोड पलंग तोड़ – साIस, बहु और एनआरआई आपने देखा क्या ? ये एपसोड रिलीज़ के साथ ही धुंआधार व्यू बटोर चुका है । अभी तक इसे 20 लाख लोग देख चुके हैं ।

ये एपिसोड उल्लू ऐप के बाकी एपिसोड की तरह ही हॉट और बोल्ड सीन से भरा हुआ है और इसमें नया एंगल है सास और बहू के बीच की केमिस्ट्री जो इस एपिसोड को बहुत आकर्षक बना देती है । दो औरतों की एक-दूसरे के लिए बेचैनी और एक-दूसरे को पाने की चाहत इस एपिसोड को मज़ेदार बना देता है । 

Saas Bahu Aur NRI क्या है खास ?

दोस्तों, इस एपिसोड में मर्द और औरत के बीच सास का आना बहुत अलग तरीके से पेश किया गया है । सास अकेली है, ससुर का देहांत हो चुका है और अब वो किसी तरह अपनी रातों को बेटे और बहु की रात की सिसकियों और गरम आहों से पूरी कर रही है । उसके पास कोई दूसरा चारा नहीं है । इतने में कहानी में ट्विस्ट आता है और विदेश से बहु का भाई घर आता है ।

वो बहुत ही रंगीन और खुले मिजाज़ का इंसान है । वो एक रात सास को अपनी गरमी मिटाते हुए खिड़की से देख लेता है और उसके अंदर भी जिस्म को पाने की ज्वाला भड़क उठती है और वो सास के पास जाकर उसे मदहोश करने की कोशिश करता है लेकिन कहानी में सबसे बड़ा और हॉट ट्विस्ट आना अभी बाकी है ।

राजसी वर्मा का हॉट अवतार

जी हां दोस्तों, इस एपिसोड में मुख्य भूमिका यानी सास की भूमिका राजसी वर्मा निभा रही है । राजसी आज भारत की बोल्ड और हॉट अभिनेत्री की गिनती में टॉप पर आती हैं । वो इस एपिसोड में भी अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं । आंखों में शरारत और बोल्ड सीन देकर उन्होंने इस एपिसोड को बहुत ज़्यादा हॉट बना दिया है । अगर आप सस्पेंस रोमांस देखना चाहते हैं तो ये एपिसोड आपके लिए है ।

Also read : Budhape Me Jawani Jaise Josh

कब है रिलीज़ ?

दोस्तों, ये एपिसोड रिलीज़ हो चुका है और उल्लू ऐप पर मौजूद है । आप इसे देख सकते हैं और साथ ही एक और गरमा-गरम कहानी का मज़ा ले सकते हैं । दोस्तो, देखने वाली बात ये भी है कि इस सीरीज़ में न सिर्फ मर्द और औरत के रिश्तों को पेश किया गया है बल्कि औरतों के बीच की बेचैनी और तड़प को भी दिखाया गया है जो पूरी तरह देखने वाले को बेचैन कर देगी । 

अगर आप हॉट और रोमांटिक फिल्म देखने के शौकिन हैं तो इस एपिसोड को बिल्कुल मिस मत कीजिए, ये आपका मूड बनाने के लिए काफी है । 

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें