Top Hot webseries

0
Top Hot webseries
Top Hot webseries

Top Hot webseries टॉप हॉट वेबसीरीज़ दोस्तों, सिनेमा हॉल में जाकर 3 घंटें फिल्म देखना या घर पर घंटों टीवी देखने का ज़माना अब पुराना हो चुका है । आज हर इंसान के हाथ में फोन है और मनोरंजन, खेल, राजनीति, फिल्म या कुछ भी, सब फोन पर मौजूद है । युवा पीढ़ी तो अब टीवी देखती ही नहीं । नए ज़माने के साथ ओटीटी और वेबसीरीज़ का चलन शुरू हो गया है ।

ये चलन इतनी तेज़ी से बढ़ा कि इसने सबको अपनी पकड़ में ले लिया है ।

आज हर हाथ में फोन होने की वजह से ओटीटी और ये वेबसीरीज़ हर उम्र, वर्ग और संप्रदाय के लोगों तक पहुंच गई हैं । यही वजह है कि इन्होंने फिल्म और टीवी से हटकर अपनी एक अलग और बहुत बड़ी जगह बना ली है । देखने वाली बात ये है कि आज ओटीटी प्लेटफॉर्म की अपनी ऑडियंस है जो सिर्फ वही देखना पसंद करती है जो ओटीटी में दिखाया जाता है ।

बीते कुछ सालों में मार्केट में एक नहीं बल्कि अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च हुए और बड़ी-बड़ी कंपनियां और ब्रैंड ने इनपर पैसे लगाए हैं ।

कोई ऑल्ट बालाजी(Alt Balaji) है तो कोई उल्लू ऐप(Ullu app) तो कोई कूकू ऐप(kooku app) । लेकिन देखने वाली बात ये है कि इन सभी प्लेटफॉर्म पर लाखों लोग रोज़ आते हैं, इनमें से कोई भी फ्लोप नहीं हुआ और शायद यही वजह है कि इस वक्त ओटीटी ही सबसे बड़ा मार्केट है और वेबसीरीज़ सबसे बड़ा बिजनेस ।

Top Hot webseries आज हम आपको 4 सबसे हॉट वेबसीरीज़ के बारे में बातएंगे :-

1. उल्लू की पलंग तोड़ :-

दोस्तों पलंग तोड़ वेबसीरीज़ उल्लू ऐप पर मौजूद है और अभी तक पलंग तोड़ को 10 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं । यही वजह है कि इसका अगला पार्ट बनकर तैयार है और उसे भी लगातार पसंद किया जा रहा है । उल्लू ऐप इस पलंग तोड़ सीरीज़ के कईं पार्ट बना रही है । अभी जो पार्ट लॉन्च हुआ है वो दामाद जी के नाम से है ।

2. वर्जिन भास्कर :-

दोस्तों वर्जिन भास्कर को ज़ी 5(zee 5) और ऑल्ट बालाजी(Alt Balaji) दोनों ने अपने प्लेटफॉर्म पर चलाया है और ये पहली ऐसी सीरीज़ है जिसे दो अलग कंपनियों ने अपने प्लेटफॉर्म पर चलाया है और इसके पीछे बड़ी वजह वर्जिन भास्कर का हिट होना है । इस सीरीज़ में भास्कर नाम का एक टेलर है जो औरतों के कपड़े सिलता है लेकिन उसके आस-पास इतनी हरियाली होती है कि वो न चाहकर भी भटक जाता है और रोमांस कूट कूटकर होता है ।

3. चरमसुख :-

ये भी उल्लू ऐप की ही एक वेबसीरीज़ है जो सुपरहीट साबित हुई और इसके कईं पार्ट अभी तक आ चुके हैं और अभी भी इसके आने वाले पार्ट की शूटिंग चल रही है । चरमसुख उल्लू ऐप की अभी तक सबसे बड़ी हीट वेबसीरीज़ है और ये अकेली ऐसी वेबसीरीज़ है जिसके हर पार्ट को 10 लाख या इससे ज़्यादा लोग देख चूके हैं और आज भी लगातार देख रहे हैं ।

यह भी पढ़े :- Dj Tillu Film Review

4. सुनो ससुर जी :-

ये कूकू ऐप की वेबसीरीज़ है जिसने तहलका मचा दिया । इस सीरीज़ और इसके ऐपिसोड सुपरहिट हुए, इतने ही नहीं ससुर और बहु की केमिस्ट्री देखकर हर कोई हैरान हो गया और सबकी बेसब्री बढ़ गई । इस वेबसीरीज़ की वजह से कूकू ऐप ने कफी लोगों तक अपनी पहचान बना ली है । 

तो ये थीं वो टॉप हॉट वेबसीरीज़ (Top Hot webseries) जिसने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया है और अब हर कोई इसी तरह की कहानियों को बनाकर उसपर पैसा लगा रहा है और लाखों-करोड़ों कमा रहा है ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें