Ullu Lekar Aaya Sautela Pyaar

0
Sautela Pyaar
Sautela Pyaar

Sautela Pyaar उल्लू लेकर आया – सौतेला प्यार दोस्तों, अगर आप मनोरंजन के शौकीन हैं और आपको भी गरमा गरम वेब सीरीज़ देखने का शौक है तो उल्लू ऐप की सौतेला प्यार सीरीज़ आपके लिए है । बाप का बेटा किस तरह अपनी सौतेली जवान माँ को रिझाने की कोशिश करता है और किस तरह कामयाब होता है ये देखने का मज़ा है । कहानी में रोमांस और रोमांस के लिए बेताबी कूट-कूट के भरी हुई है । इसके अलावा अनजाने रिश्तों का एक बिस्तर पर आ जाना देखने वालों को बेताब कर देता है । 

Sautela Pyaar कौन हैं कलाकार ?

राजसी वर्मा 

दोस्तों, आज हॉट वेबसीरीज़ की नंबर 1 एक्ट्रैस राजसी वर्मा इस वेबसीरीज़ में मुख्य कलाकार हैं । उनकी अदा और हाव-भाव के आज हमारे देश में लाखों दिवाने हैं । आज राजसी वर्मा किसी भी वेबसीरीज़ को अपनी अदाओं से हिट करवाने का हौंसला रखती है । वो अक्सर माँ, चाची, भाभी के रोल करती हैं और इस सीरीज़ में वो सौतेली माँ के किरदार में नज़र आ रही हैं ।

अश्विनी कौशल

दोस्तो, अश्विनी कौशल भारतीय टीवी और फिल्म का जाना-माना चेहरा हैं । वो सीनियर आर्टिस्ट हैं और बहुत से टीवी शो और फिल्में कर चुके हैं । वो इस फिल्म में बाप के किरदार में नज़र आ रहे हैं । उन्होनें भी राजसी के साथ बहुत रोमांस किया है, जो दर्शकों का दिल बहलाएगा ।

देवाशीष

दोस्तों, देवाशीष एक युवा और वेब सीरीज़ कलाकार हैं । जवान होने के साथ-साथ वो लड़कियों में काफी मशहूर हैं । इसलिए इस सीरीज़ में उनका बहुत खास रोल है । सीरीज़ में उनकी राजसी वर्मा के साथ कैमिस्ट्री को बहुत लोगों ने पसंद किया है । राजसी को एक जवान मर्द की तलाश थी और वो जवान नौजवान उसके दूसरे पति का बेटा ही होता है ।

क्या है कहानी ?

दोस्तों, कहानी बहुत सीधी है । राजसी वर्मा एक विधवा है और उसकी बेटी भी अब कॉलेज की पढ़ाई खत्म करने वाली है । माँ बेटी के बीच में बहुत प्यार है और जब बेटी को ये पता चलता है कि माँ बहुत अकेली है.

तो वो अपनी माँ की शादी के लिए जोसफ को ढूंढती है जिसकी बीवी मर चुकी है । दोनों मिलते हैं और दोनों के बीच प्यार हो जाता है । अब बेटी माँ की शादी करवाना चाहती है । शादी हो जाती है और राजसी घर पर आती है ।

घर पर एंथोनी का फोटो होता है जिसे देखकर राजसी के मन में हवस पैदा होती है ।

लेकिन उसे नहीं पता था कि जिस लड़के की फोटो देख रही थी वही बेटा सौतेली माँ राजसी वर्मा पर ही लट्टू हो जाता है । वो राजसी वर्मा की हॉट बॉडी देख लेता है और उसकी तरफ आकर्षित हो जाता है । अब होता यूं है कि एक दिन जोसफ यानि राजसी का पति बिज़नेस के काम के लिए कुछ दिनों के लिए बाहर चले जाता है और राजसी फिर अकेली हो जाती है लेकिन एंथोनी इसे भाप लेता है और वो राजसी को तरह तरह से आकर्षित करने की कोशिश करता है और अंत में उसे जीत मिलती है । राजसी वर्मा भी जवान मर्द की प्यास को बुझाने को तैयार हो जाती है और एंथोनी भी रिश्तों की सारी दिवारें गिरा देता है ।

Also Read : Saas Damad Ka Adhoora Pyaar

Sautela Pyaar क्यों देखें ?

अगर आप रोमांस के साथ बेताबी देखने का शौक रखते हैं तो ये सीरीज़ बिल्कुल आपके लिए है । हॉट सीन, प्यासी निगाहें, शरारती इशारे आपको इस सीरीज़ को देखने के लिए मजबूर कर देंगे ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें